इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल
इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल
Share:

12 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सुपरस्टार अनिल कपूर का जलवा आज भी बरकरार है. बता दे कि, अनिल कपूर आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताएँगे उनसे जुडी की कुछ दिलचस्प बातें.

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जुडी स्क्रीन पर सबसे मशहूर और पसंदीदा थी. ख़ास बात यह है कि, ये जोड़ी परदे के साथ-साथ परदे के पीछे भी सराही जाने लगी. लेकिन अचनाक माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर एक दूसरे से अलग हो गए.

बता दे कि, 80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्ष‍ित और अनिल कपूर ने फिल्म पुकार, परिंदा, राम लखन, बेटा, जमाई राजा, तेजाब सहित कई फिल्मों में नजर आए. जिसके चलते धीरे-धीरे माधुरी और अनिल की नजदीकियां बढ़ने लगी. यही नहीं बल्कि, माधुरी उनके साथ सेट पर ज्यादातर वक्त बिताने लगीं. हालांकि उस समय अनिल कपूर शादीशुदा थे.

उन्होंने 1984 में सफल मॉडल और डिजाइनर सुनीता से लव मैरिज की थी. जब माधुरी और अनिल कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो एक दिन माधुरी अपने आप पीछे हट गई. बता दे कि, एक बार फिल्म के सेट पर अनिल की पत्नी अपने बच्चों के साथ आई, जब माधुरी ने उन सबको एक साथ बेहद खुश देखा तो उन्हें खुद पर काफी गुस्सा आया और उन्होंने अनिल से दूरियां बनाना सही समझा.

एक इंटरव्यू के दौरान खुद माधुरी ने इस बात का जिक्र किया था कि "मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से अनिल की परिवारिक जिंदगी में किसी भी तरह की परेशानी खड़ी हो." दिलचस्प बात तो यह है कि, ये जोड़ी फिर करीब 17 साल बाद एक बार फिर परदे पर साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -