इसलिए बहुत खुश है जस्सी गिल
इसलिए बहुत खुश है जस्सी गिल
Share:

मशहूर अभिनेता-गायक जस्सी गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. खबरों की माने तो उन्हें आनंद एल.राय की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्‍स' में देखा जाएगा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जस्सी गिल ने कहा कि, "इस मनोरंजन जगत में मैंने अपने हिस्से का संघर्ष किया है, लेकिन मैं अपनी प्रतिभा को दर्शाने के लिए मिले अवसरों को लेकर भाग्यशाली रहा हूं. पहले गाने 'बैचमेट' की सफलता से दर्शकों ने मुझ पर काफी प्यार लुटाया और मेरा समर्थन किया और इससे मुझे मेरे काम में सफलता मिली."

आगे गिल ने कहा कि, "मैं खुश हूं कि इसके बाद के गाने भी सफल रहे. मैं वर्तमान में अपनी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्‍स' की शूटिंग में व्यस्त हूं, जिसका निर्माण राय के कलर्स येल्लो प्रोडक्शन्स द्वारा किया जा रहा है. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं, इसमें सोनाक्षी सिन्हा मेरी सह-कलाकार हैं, मैं अपने जीवन के सुखद पलों का आनंद ले रहे हैं."

बता दे कि, 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्‍स' अली फजल, डियाना पेंटी और अभय देओल तथा जिमी शेरगिल अभिनीत फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जस्सी गिल इस फिल्म के लिए जमकर तैयार कर रहे है.

ये भी पढ़े

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -