तो इसलिए सोनी सिंह के लिए खास है 'नामकरण'
तो इसलिए सोनी सिंह के लिए खास है 'नामकरण'
Share:

'सरोजिनी - एक नई पहल' और 'सुमित संभाल लेगा' जैसे कई सीरियल से अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री सोनी सिंह अपने शो 'नामकरण' को लेकर चर्चा में है. सोनी सिंह का कहना है कि 'नामकरण' उनके लिए बहुत खास है, क्योंकि यह उन्हें 'घर की लक्ष्मी बेटियां' में उनके किरदार की याद दिलाता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनी ने कहा कि, "नामकरण' में सुनहरी की भूमिका निभाना मेरे लिए खास है, क्योंकि इसने मुझे 'घर की लक्ष्मी बेटियां' के शूटिंग के दिनों की याद दिलाता है. दोनों किरदार बोल्ड हैं, इससे पहले मैंने यौनकर्मी की भूमिका निभाई थी और अब एक बार डांसर के किरदार में हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं सुनहरी के रूप में शूटिंग का आनंद ले रही हूं, क्योंकि इसमें डांस और प्रस्तुति देनी है और डांस मेरा जुनून है." बता दे कि, सोनी इससे पहले भी कई शोज में नजर आ चुकी है, वें बिग बॉस 8 की प्रतिभागी भी हैं. सोनी टीवी की मशहूर अभिनेत्री में से एक है. उन्होंने बहुत ही कम समय में टीवी की दुनिया में अपना नाम बनाया है. बता दे कि, सोनी ने 'घर की लक्ष्मी बेटियां' के जरिये भी दर्शको की खूब वाहवाही लूटी थी.

ये भी पढ़े

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान

'इश्कबाज' को मिल सकते हैं कंडोम के ऐड क्योंकि....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -