सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को अनपढ़ बताया
सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को अनपढ़ बताया
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने आज जैसे ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा की.उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह छ गया , लेकिन भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उन्हें अनपढ़ बताकर रजनीकांत के इस कदम की आलोचना की वह सुर्खियां बन गई है .

उल्लेखनीय है कि दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु में राजनीतिक हालातों को देखते हुए राजनीति में दाखिल होने की घोषणा कर दी. वह जल्द ही एक नई पार्टी का गठन करेंगे और प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. लेकिन उनका राजनीति में आना भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी को नागवार गुजर गया और उन्होंने रजनीकांत को अनपढ़ बता दिया .जबकि दक्षिण फिल्मों के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने रजनीकांत के इस कदम का स्वागत कर बधाई दी है .

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि रजनीकांत अनपढ़ हैं .वे राजनीति में आ रहे हैं लेकिन उनके पास नई पार्टी बनाने के ना कोई डाक्यूमेंट हैं ना ही कोई विस्तृत अध्ययन. ऐसा वह मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए कर रहे हैं. सुब्रमण्यम ने तमिलनाडु की जनता को समझदार बताया. वह उनके बहकावे नहीं आएगी. स्वामी ने तो रजनीकांत द्वारा राजनीतिक पार्टी के नाम और उनके उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद उनके कारनामे उजागर करने की भी बात कही .

यह भी देखें

राजनीति में प्रवेश करेंगे रजनीकांत

रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -