सुनिधि चौहान के घर आया नन्हा राजकुमार
सुनिधि चौहान के घर आया नन्हा राजकुमार
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधी चौहान के फेन्स के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, नए साल की शुरुआत यानि 1 जनवरी को सुनिधि ने मुंबई के सुर्या अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. सुनिधी ने म्यूजिक कम्पोजर हितेश सोनिक से साल 2012 में शादी की थी और बेटे के जन्म से दोनों काफी खुश हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में सुनिधी का एक गाना रिलीज हुआ है. यह गाना उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'अय्यारी' के लिए गाया है. फिल्म के इस गाने को सिद्धार्थ और फिल्म की लीड एक्ट्रेस रकुल पर फिल्माया गया है. यह फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग है और इसका नाम 'ले डूबा' है. बता दें, यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी.

सुनिधि ने गायन की शुरुआत चार वर्ष की आयु से की और एक स्थानीय टीवी मेज़बान ने उनकी इस प्रतिभा को देखा. उन्हें प्रसिद्धी टेलिविज़न गायन प्रतियोगिता 'मेरी आवाज़ सुनो' से मिली. इसके बाद उन्हें लोकप्रियता राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म मस्त से मिली जिसमे उन्होंने "रुकी रुकी सी ज़िंदगी" गीत गाया जो एक हीट गीत साबित हुआ. ख़ास बात यह है कि, उन्हें कुल चौदह फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कारों का नामांकन हासिल किया. यही नहीं बल्कि, उन्होंने दो स्टार स्क्रीन पुरस्कार, दो आइफा पुरस्कार और एक ज़ी सिने पुरस्कार जीते हैं.

ये भी पढ़े

गुस्साए फैन पर अमिताभ की प्रक्रिया

समूह प्रस्तुति से एकल प्रस्तुति कठिन है- लियाम पायने

अनिल शर्मा लेकर आ रहे है 'जीनियस' के साथ एक और 'जीनियस'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -