अनिल शर्मा लेकर आ रहे है 'जीनियस' के साथ एक और 'जीनियस'
अनिल शर्मा लेकर आ रहे है 'जीनियस' के साथ एक और 'जीनियस'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार अनिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, उन्होंने अपनी इस फिल्म 'जीनियस' से नवोदित इशिता को पेश किया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इशिता इस फिल्म में अनिल के बेटे उत्कर्ष के साथ दिखेंगी.

ख़ास बात यह है कि, अनिल ने इशिता की एक तस्वीर के साथ लिखा, "'जीनियस' में उत्कर्ष के अपोजिट इशिता को पेश कर रहा हूं. उम्मीद है यह वर्ष आपके जीवन में खुशियां और स्नेह लाए." इससे पहले उत्कर्ष वर्ष 2001 की फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' में एक बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके है. वही खबरों की माने तो 'जीनियस' एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं. फिल्म में अभिनेत्री आयशा जुल्का, मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

वही अभिनेत्री आयशा जुल्का का कहना है कि, "मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं कि उद्योग में मुझे संघर्ष नहीं करना पड़ा, न ही मैं चाहती थी कि ऐसा हो. मैं नहीं चाहती थी कि मुझे फिल्म उद्योग से बाहर खदेड़ा जाए, इस मामले में मैं थोड़ी स्वार्थी थी. मैं अपनी शर्तो पर इसे छोड़ना चाहती थी और जब आप अच्छा कर रहे होते हैं तो न कहना बहुत मुश्किल होता है." आगे उन्होंने कहा कि, "जब मैंने शादी की (समीर वशी से), तो मैं आम नागरिक की तरह जीवन जीना चाहती थी और दुनिया का दूसरा हिस्सा देखना चाहती थी. चूंकि, मैंने बहुत कम उम्र (1983) से काम शुरू कर दिया था, इसलिए मैं काफी सालों तक केवल काम करती रही."

ये भी पढ़े

इसलिए बेहद खुश है रणबीर कपूर

इस फिल्म निर्माता का बेहद सम्मान करती है दीया मिर्जा

'हाथी' के 'साथी' बनकर लौटे भल्लाल देव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -