सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर
सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. खबरो की माने तो उन्होंने गोरा बनाने वाली क्रीम प्रोडक्ट का ब्रांड अंबेसडर बनने से मना कर दिया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, गोरा बनाने वाली क्रीम ने ब्रांड एम्बेसेडर बनाने के लिए सुशांत को प्रस्ताव भेजा था, जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने मना कर दिया. यही नहीं बल्कि, सुशांत को कंपनी मुंह मांगी कीमत भी देने को तैयार थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने उस डील को भी ठुकरा दिया.

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, सुशांत ने क्रीम का प्रस्ताव इस कारण ठुकरा दिया क्योंकि वह इस प्रकार की चीजों में बिलकुल विश्वास नहीं रखते. उनका कहना है कि, वह इस प्रकार की चीजों का प्रचार करते समय ध्यान रखते हैं कि वह किस प्रकार की चीजों का प्रचार कर रहे हैं, क्योंकि उनके प्रसंशक उन्हें उनका आदर्श मानते हैं और वह उनके प्रचार किये हुए वस्तुओं को गंभीरता से लेते होंगे.

इसी बात को ध्यान में रखकर सुशांत ने इस प्रकार के प्रमोशन के लिए मना कर दिया. बात करे सुशांत के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. बता दे कि, इससे पहले सुशांत ‘एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राब्ता, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में नजर आ चुके है. सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे से की थी.

ये भी पढ़े

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को होना चाहिए टैक्स फ्री : काजोल

अपनी ही मूवी में दूसरी बार आइटम नम्बर करते नज़र आएंगे अर्जुन

1921 Review : डराने में ज्यादा कामयाब नहीं हुए विक्रम भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -