धूमल के नाम पर सस्‍पेंस बरकरार
धूमल के नाम पर सस्‍पेंस बरकरार
Share:

हिमाचल चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद अब मुख्यमंत्री को लेकर बीजेपी में माथापच्‍ची जारी है. शिमला में पर्यवेक्षकों की बैठक जारी है. वहीं धूमल समर्थकों का हंगामा चल रहा है. ऐसे में आ रही जानकारी के अनुसार बीजेपी अपने ही एक विधायक को प्रदेश का नया मुख्यमंत्री चुन सकती है. ऐसे में पार्टी पांच बार के विधायक जयराम ठाकुर को इस पद की दौड़ में सबसे आगे मान रही है.

आपको बता दें कि कोर कमेटी की बैठक जहां चल रही है उसके बाहर बीजेपी के समर्थक पीएम मोदी के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी मांग है कि पीएम मोदी चुने हुए विधायकों में से सीएम चुने. बीजेपी की केंद्रीय पर्यवेक्षक निर्मला सीतारमण और नरेन्द्र सिंह तोमर पार्टी के नव निर्वाचित विधायकों से मिलने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे. वे दोनों उनके विचार जानने और एक नये मुख्यमंत्री के नाम पर आमराय बनाने के लिए आए हैं.

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि पार्टी में इस बात पर पूरा जोर दिया जा रहा है कि एक निर्वाचित विधायक राज्य में सरकार का नेतृत्व करें. नये नेता के नाम की कल घोषणा किए जाने की संभावना है. सुजानपुर से भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल की हार ने हिमाचल प्रदेश में इस पद के लिए पार्टी के अन्य नेताओं का मार्ग प्रशस्त कर दिया. वह दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं.

स्टूडेंट से मसाज करवाते टीचर का वीडियो हुआ वायरल

टोल कर्मियों ने महिला अधिकारी से की बदसलूकी

2जी घोटाले के फैसले की सोशल मीडिया में उड़ी खिल्ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -