जाने कम कीमत में लांच हुए SWIPE ELITE 4G स्मार्टफोन के बारे में
जाने कम कीमत में लांच हुए SWIPE ELITE 4G स्मार्टफोन के बारे में
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप टेक्नॉलॉजिस ने अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है. जिसमे Swipe Elite 4G स्मार्टफोन को लांच किया गया है. Swipe Elite 4G स्मार्टफोन एक सस्ता और बेहतरीन स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 4 हजार रूपये से भी कम है. Swipe Elite 4G स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रूपए बताई गयी है, जिसे बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया गया है. कम कीमत के साथ SWIPE ELITE 4G स्मार्टफोन में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन दिये गए है. जो आपकी पसंद बन सकता है.

Swipe Elite 4G स्मार्टफोन के स्पेसीकेशन की बात करे तो इसमें 5-इंच का HD IPS डिस्प्ले 1280 x 720 पिक्सल्स रेज्योलेशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ माली-400MP GPU, एंड्रॉयड वर्जन मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें  LED फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और फ्रंट के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 2500 mAh की बैटरी दिए जाने के साथ डुअल सिम, 4G LTE, GPS, वाई-फाई और माइक्रो USB पोर्ट आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vivo Y69 स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ हो सकता है लांच

TEZ4G 4G VoLTE स्मार्टफोन सिर्फ 4,999 रुपए की कीमत में हुआ लांच

भारत में लांच हुआ Zenfone Zoom S स्मार्टफोन

Lenovo k8 note आज भारत में होगा उपलब्ध

Panasonic Eluga I2 Active स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -