Vivo Y69 स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ हो सकता है लांच
Vivo Y69 स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ हो सकता है लांच
Share:

चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो के नए स्मार्टफोन के बारे में कुछ दिनों से जानकारिया सामने आ रही थी वही अब आगामी Vivo Y69 स्मार्टफोन के बारे में एक और नयी जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि Vivo Y69 स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लांच हो सकता है. विवो के नए स्मार्टफोन Y69 का एक स्लाइडशो लीक हुआ है जिसमे इसके बारे में जानकारी मिली है. लीक हुई तस्वीर में Vivo Y69 को गोल्ड कलर में दिखाया गया है. इसके लांच के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

लीक में सामने आये फीचर्स में बताया गया है कि Vivo Y69 स्मार्टफोन में 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले दिये जाने के साथ 1.5गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक MT6750 आॅक्टाकोर प्रोसेसर, Mali T860 जीपीयू, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में फ्रंट में एक फिजिकल होम बटन दिया जायेगा. जिसे डबल क्लिक कर फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग किया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें  f/2.0 aperture और सॉफ्ट लाइट फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अौर 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही डुअल सिम, 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिये जा सकते है. 
टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

TEZ4G 4G VoLTE स्मार्टफोन सिर्फ 4,999 रुपए की कीमत में हुआ लांच

Lenovo k8 note आज भारत में होगा उपलब्ध

भारत में लांच हुआ Zenfone Zoom S स्मार्टफोन

Panasonic Eluga I2 Active स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -