अपनी नीतियां भी बताएं रजनीकांत - येचुरी
अपनी नीतियां भी बताएं रजनीकांत - येचुरी
Share:

दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति के दंगल में कदम रख दिया है. उनके इस ऐलान के बाद उनके फैंस में ख़ुशी की लहर फैल गई है,  जिसके बाद उनको बधाईयां देने वालों का तांता लग गया है. लेकिन उनकी  लोकप्रियता से विपक्षी पार्टियां भी घबराई हुई हैं. इसलिए राजनीति में एंट्री के साथ उनसे सवाल पूछने का सिलसिला जारी हो गया है.

आपको बता दें कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता सीताराम येचुरी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) नेता डी. राजा ने सुपरस्टार रजनीकांत का राजनीति में शामिल होने की घोषणा का स्वागत किया है, साथ ही उनसे आग्रह किया कि वह अपनी नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में बताएं.  रैली के बाद येचुरी ने कहा, "अच्छी बात है कि रजनीकांत राजनीति में शामिल हो रहे हैं. हालांकि उनको अपनी नीतियों, योजनाओं व कार्यक्रमों के बारे में घोषणा करनी चाहिए." उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि "यह हितकर होगा कि ज़्यादा से ज़्यादा ईमानदार और अच्छे व्यक्ति राजनीति में आएं."

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी. राजा ने भी येचुरी के विचारों का समर्थन किया है. वहीँ राजा ने कहा है कि "रजनीकांत भारत के नागरिक हैं, वह राजनीति में शामिल हो सकते हैं. लेकिन उन्होंने अपने प्रस्तावित दल को लेकर अपनी नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में नहीं बताया है."

पद्मावती- मेवाड़ राजघराने ने प्रसून जोशी पर उठाए सवाल

सोनिया के साथ गोवा में न्यू इयर सेलिब्रेट करेंगे राहुल गांधी

भारतीय होकर भी कहलाते हैं बांग्लादेशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -