विधायक के बेटे की बीच चौराहे गोली मारकर हत्या
विधायक के बेटे की बीच चौराहे गोली मारकर हत्या
Share:

नई दिल्ली : कारोबारी रंजिश के चलते लखनऊ के हज़रातगंज चौराहे पर बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व विधायक जीपी तिवारी उर्फ जिप्पा तिवारी के बेटे वैभव की बीच चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

वहीं वैभव के दोस्त विक्रम पर हत्या का आरोप लगा है और मामला कारोबारी रंजिश का बताया जा रहा है. गोली लगने से घायल हुए वैभव को लोहिया अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को सूचना मिलने पर आईजी, एसएसपी समेत पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

अब पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है. बताया जा रहा है की वैभव की मौत सीने में गोली लगने से हुयी है. वहीं गोली मारने वाला आरोपी अपने एक साथी के साथ फरार है. वहीं बीजेपी के पूर्व विधायक जीपी तिवारी डुमरियागंज से 3 बार चुनाव जीत चुके हैं और अभी कुछ समय पहले ही सपा छोड़ फिर से बीजेपी में शामिल हुए हैं.

वहीं वैभव का प्रॉपर्टी का कारोबार था और वैभव अपने माता-पिता, पत्नी व 3 साल की बेटी वैष्णवी के साथ कसमंडा अपार्टमेंट में निवास करता था. विभव की शादी अभी 4 साल पहले ही हुई थी. वैभव की मौत की खबर सुनते ही घर में मातम छा गया. वहीं सबको रोता हुआ देख वैष्णवी भी चीखने-चिल्लाने लगी तब रिश्तेदारों ने उसे स्मभाला. वहीं वैभव की माँ संध्या डुमरियागंज से बीडीसी हैं और वैभव उनका एकलौता पुत्र था.

वहीं हत्या की घटना कसमंडा हाउस में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी. पुलिस ने इस फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही ने जानकारी दी है कि CCTV फुटेज की जांच की जा रही है और 4 टीम बनाकर सूरज और विक्रम की तलाश की जा रही है.

4 वर्षीय मासूम की बलात्कार के बाद हत्या

हत्या दिल्ली में हुई लाश मसूरी से बरामद

बेटे को लगा करंट तो कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -