बेटे को लगा करंट तो कर दी हत्या
बेटे को लगा करंट तो कर दी हत्या
Share:

इलाहाबाद। चित्रकूट जिले के मानिकपुर निही गांव में एक दंपति की हत्या को लेकर पुलिस ने जांच की है। जांच के दौरान जानकारी सामने आई है कि हत्यारे के बेटे को छोटे कोल नामक व्यक्ति के खेत में करंट लग गया था। ऐसे में हत्यारे के पुत्र नरेंद्र कुमार उम्र 10 वर्ष की मौत हो गई थी। इसके बाद नरेंद्र के पिता शिव कुमार ने छोटा कोल पर हत्या का आरोप लगाया था। ऐसे में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मगर इसके बाद नरेंद्र के पिता शिवकुमार ने छोटा कौल की हत्या की योजना बनाई।

वह अपने पुत्र की हत्या का बदला लेने के लिए योजना तैयार कर रहा था। इसी दौरान उसका छोटे कोल के खेत में जाना हुआ। जब वह छोटे कोल के खेत में गया, उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। छोटे कोल के खेत में जाने के पहले वह मटरी कोल के यहां पहुंचा, यहां उसने शराब पी और फिर वारदात को अंजाम देने के लिए छोटे के खेत में पहुंचा यहां उसने छोटे कोल की पत्नी को मार दिया और फिर छोटे कोल पर हमला कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कुल्हाड़ी फैंककर भाग निकला। इसके बाद शिवकुमार अपने घर से भाग गया और कुल्हाड़ी भी फैंक दी। पुलिस ने जब शिवकुमार की तलाश की तो वह नहीं मिला। पुलिस ने जांच की और इसी दौरान आरोपी को विभिन्न स्थानों पर जांच दल भेजकर पकड़ लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस जब्त किया है। पकड़ने वाले पुलिस दल के लिए 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया गया।

हिसार दुष्कर्म मामले में नशेड़ी दिव्यांग गिरफ्तार

10 दिन थाने के चक्कर काटने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या

अमेरिकी सांसद के खिलाफ यौन शोषण मामले की जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -