'पद्मावत' को लेकर फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें
'पद्मावत' को लेकर फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के लिए मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है. गौरतलब है कि, फिल्म राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश में बैन हो गई है. वही हाल ही में खबर आई है कि, पद्मावत अब हरियाणा में भी बैन हो गई है.

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने अपने बयान में कहा कि, "कैबिनेट मीटिंग में तय हुआ कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए इसे राज्य में बैन किया जाना चाहिए. कैबिनेट में इस फैसले पर सहमति बनी. इसी के साथ हमने हरियाणा में भंसाली की फिल्म को बैन का निर्णय लिया है." वही फिल्म को लेकर करणी सेना का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले में एक स्कूल में घूमर गाने पर कुछ बच्चे डांस कर रहे थे जिसके चलते करणी सेना ने विवाद खड़ा कर दिया. यही नहीं बल्कि, उन्होंने कुर्सियां तोड़ दी और साउंड सिस्‍टम को भी तहस-नहस कर दिया.

गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर बड़े लम्बे समय से विरोध चल रहा है. कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है, जिससे राजपूत राजा रतन सिंह और रानी पद्मावती के सम्‍मान पर आंच आई है. यही नहीं बल्कि, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी भी दी गई है. हालांकि, सेंसर बोर्ड ने पांच मॉडिफिकेशन के साथ फिल्म को "U/A" सर्टिफिकेट दिया है.

ये भी पढ़े

संगीत को धर्म मानते है बेनी दयाल

सिद्धार्थ क्यों नहीं बन पाए आर्मी मैन

फिर नजर आएगा सलमान खान का 'प्रेम' वाला लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -