हर समस्या का समाधान है घोड़े की ये मुर्ति
हर समस्या का समाधान है घोड़े की ये मुर्ति
Share:

जीवन में हर व्यक्ति चाहता की उसका जीवन हमेशा खुशियों से भरा रहे सबकी कामना होती है की उसके जीवन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो और वह जीवन में हमेशा उन्नति करता रहे किन्तु न चाहते हुए भी उसके जीवन में कई समस्या जन्म ले लेती है. व्यक्ति हर संभव प्रयास इन समस्याओ को दूर करने में करता है लेकिन उसके जीवन में कुछ अन्य समस्या का जन्म हो जाता है और व्यक्ति इन्ही समस्या को दूर करने में हमेशा परेशान रहता है और व्यक्ति के जीवन में सुख-शान्ति और सम्रद्धि कोसो दूर चली जाती है. इन समस्या को दूर करने में फेंगशुई आपकी मदद कर सकता है और यदि आप फेंगशुई की  मदद लेते है तो इसके लिए जरुरी है की आप इसके द्वारा बताये गए नियमो का भी पालन करे. तो आइये आपको बताते है फेंगशुई में दिए गये उन उपायों के बारे में जिन्हें करने से आपकी समस्या का निदान होगा और आपकी हर क्षेत्र में उन्नति होगी.

फेंगशुई के अनुसार अगर आप अपने घर में घोड़े का स्टेचू रखते है तो इससे आपके व्यापार और नोकरी में उन्नति होती है जिससे आपके जीवन में धन लाभ,सुख सम्पन्नता का आगमन होता है याद रखे की इस स्टेचू को दक्षिण दिशा  में रखे या दक्षिण दिशा की दिवार पर लगाये इस दिशा में लगाना शुभ माना जाता है. 

अगर आपके घर में पहले से ही घोड़े की तस्वीर लगी है तो देख ले उसपर लगाम तो नहीं है यदि हो तो उस तस्वीर को हटा दें क्योकि इससे आपकी उन्नति में रुकावट आती है आप अपने घर में बिना लगाम वाली तस्वीर या स्टेचू रखे जो उन्नति का प्रतीक है. अगर आप घोड़े के स्टेचू को अपने शयन कक्ष में रखते है तो ये हमेशा जोड़े में होना चाहिए इससे आपके जीवनसाथी के बीच प्रेम बना रहता है.  

 

रंगों में छिपी होती है सफलता, आप भी करें इन रंगों का इस्तेमाल

आप भी अपने घर को विंड चाइम से सजाना चाहते है अगर हाँ तो पढ़ ले पहले ये खबर

फेंगशुई की ये चीजें घर में रखने मात्र से होंगे फायेदे ही फायेदे

फेंगशुई के द्वारा घर में कभी नहीं होगा दरिद्रता का वास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -