तकिये के नीचे रखेंगे ये सामान तो होगी धन संबधी परेशानी
तकिये के नीचे रखेंगे ये सामान तो होगी धन संबधी परेशानी
Share:

कभी कभी हमारे साथ ऐसा होता है की हम जब सोते है तो हमारी नींद पूरी नहीं हो पाती है रातो में हम कई बार सोने की कोशिश करते है लेकिन नींद नही आ पाती है और कभी कभी जब हम सो कर सुबह उठते है तो हमें शारीरिक प्रोबलम का सामना करना पड़ता है क्या आपने कभी सोचा है की इसका कारण क्या हो सकता है, आज हम इसी के बारे में बात करेंगे-

कभी कभी हमारे बैडरूम में जूते चप्पल रखे होते है और इस कारण हमारे स्वास्थ्य पर इसका बुरा असर पड़ता है तथा स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता, और इससे हमें बुरे सपने भी आते है और नकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है. वास्तु के अनुसार जब हम सोते है तो हम कभी कभी अपने तकिये के नीचे पर्स रखकर सोते है ऐसा करने से हमें धन सम्बन्धी चिन्ताये बनी रहती है.
 
सोते समय तकिये के नीचे बुक, अखबार, मैगजीन आदी पढ़ने वाली वस्तु तकिये के नीचे नहीं रखना चाहिए. इससे भी जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है. मन में असमंजस विचार आते रहते है तथा मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है.
 
सोते समय तकिये के नीचे मोबाइल आदी इलेक्ट्रिक वस्तु भी नहीं रखना चाहिए क्योकि मोबाइल या इलेक्ट्रिक वस्तु रखने से मोबाइल से निकलने वाली ऊर्जा से हमारा मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है तथा इस कारण हमारी नींद भी पूरी नहीं हो पाती, और जब हम सो कर उठते है तो कभी कभी हमारे सर में दर्द करने लगता है तथा हम अपने आप में अस्वस्थ महसूस करते है.

 

तो इसलिए बनी रहती है घर में हमेशा नकारात्मक ऊर्जा

घर में दूध का उबलना बताएगा शुभ और अशुभ

बस एक रोटी जो सुधरेगी आपकी गृह दशा

अगर घर में होगी बांसुरी तो हर तरफ होगा शुभ ही शुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -