ये न कहे हमारा टेलीविजन प्रतिगामी है- एकता कपूर
ये न कहे हमारा टेलीविजन प्रतिगामी है- एकता कपूर
Share:

टीवी धारावाहिक एवं फिल्म निर्माता एकता कपूर इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. बता दे कि, एकता 'वी द वुमन' कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और फिल्मकार करण जौहर के साथ मौजूद थीं. इस दौरान जब एकता कपूर से छोटे पर्दे पर महिलाओं को प्रतिगामी रूप से प्रदर्शित किये जाने पर सवाल किया.

इस बात का जवाब देते हुए एकता ने कहा कि, "भारत में टीवी पर सैकड़ों शो आते हैं, मैं मानती हूं कि कुछ शो अति नाटकीय और शायद थोड़े प्रतिगामी होते हैं लेकिन यह याद रखें की सभी शो प्रतिगामी नहीं हैं. अगर यह प्रतिगामी होते तो यह देखें नहीं जाते, बहुत सारी महिलाएं हैं जो शो देखती हैं और वह यह नहीं चाहतीं कि उन्हें खराब तरीके से प्रस्तुत किया जाए."

आगे उन्होंने कहा कि, "एक कहानी अति नाटकीय हो सकती है लेकिन इससे कहानी प्रतिगामी नहीं बनती. हमने भारतीय टेलीविजन उद्योग में 'शक्ति' जैसा एक शो बनाया है जो तीसरे लिंग पर आधारित है." इसके अलावा एकता का कहना है कि, "अभी तक तीसरे लिंग पर कोई भी फिल्म या शो नहीं बनाया गया है और 'शक्ति' तीसरे लिंग के विषय पर आधारित है. यह शो बहुत समय से चल रहा है, इसलिए कृपया करके यह मत कहिए कि हमारा टेलीविजन प्रतिगामी है. टीवी पर कुछ बहुत प्रगतिशील शो भी हैं."

ये भी पढ़े

जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक

'फन्ने खां' के लिए बहुत उत्साहित हूँ- अनिल कपूर

हैप्पी बर्थडे 'जुम्मा गर्ल' किमी काटकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -