योगी का ये मंत्री सिर्फ विवादित बयान देता है
योगी का ये मंत्री सिर्फ विवादित बयान देता है
Share:

बलरामपुर: योगी जहा एक शानदार और विकासशील उत्तर प्रदेश का सपना सजाये हुए लगातार विकास की योजनाओ को राज्य में क्रियान्वित करने की कवायद में लगे है वही उनके मंत्री अपने बिगड़े बोलो को लेकर लगातार सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे है. उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग दिव्यांग कल्याण मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर इन में सबसे आगे है.

राजभर आए दिन अपने विवादित बयानबाजी के लिए सुर्खियों में रहते हैं. रविवार को वह बलरामपुर के रेहराबाजार क्षेत्र के त्रिमुहानी में सुहेलदेव भारतीय समाज के अति दलित व अति पिछड़ा वर्ग भागीदारी सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे. उस समय एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी बात कही जो बेहद आपत्तिजनक थी. उन्होंने वोटरों को लेकर बहुत ही खराब टिप्पणी की. अपने भाषण में कहा, "बाटी-चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट. सारे गरीब दारू पीते हो, मुर्गा खाके वोट देते हो और ये दिल्ली, लखनऊ जाने वाले नेता 5 साल तुझे मुर्गा बना के घुमाते हैं.  

आपको यह भी याद दिला दें कि निकाय चुनाव के दौरान भी राजभर ने बलिया में कुछ ऐसी बातें कही थीं. उन्होंने कहा था, "कोई शराब पिलाए तो पी लेना. इसके बाद कहना कि और चाहिए. यदि सामने वाला व्यक्ति और शराब नहीं देता है तो फिर उससे जय सुहेलदेव कह देना.

इसके अलावा बलरामपुर के कार्यक्रम में राजभर ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा को लेकर काफी सजग है. बच्चों को नि:शुल्क जूता-मोजा व स्वेटर दिए जा रहे हैं. लेकिन, फिर भी स्कूलों में बच्चों की उपस्थिति शत-प्रतिशत नहीं है. अब जो अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल, कॉलेज नहीं भेजेंगे, उन्हें जेल भेजा जाएगा. यह कानून अप्रैल से लागू कर दिया जाएगा.

इस ट्रक का स्टंट देखकर हैरान रह जायेंगे आप

त्यौहारों पर ट्रेन टिकिट हो सकता है महंगा

भीम की बहदुरी को मिलेगा सम्मान

पाक की असलियत संयुक्‍त राष्‍ट्र को बताने वाली ईनम गंभीर चोरो का शिकार हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -