इस चमत्कारी रत्न को पहनने मात्र से बदल जायेगी आपकी भी किस्मत
इस चमत्कारी रत्न को पहनने मात्र से बदल जायेगी आपकी भी किस्मत
Share:

एक रत्न ऐसा है जो आपकी किस्मत बदल सकता है यह एक चमत्कारी रत्न है जिसका नाम सुलेमानी हकीक है. जो भी व्यक्ति  इस रत्न को धारण करता है सुलेमानी हकीक उसकी जन्म कुंडली में विराजित शनि ,राहू ,केतु के दुष्प्रभाव को दूर करता है सुलेमानी हकीक धारण करने वाले व्यक्ति को किसी की बुरी नज़र का भी डर नही रहता. यह आपको लोगो  की बुरी नज़र से बचाता है. यदि आपका व्यवसाय अच्छा नहीं चल रहा आपकी पूरी कोशिश के बाद भी आपको हानि का सामना करना पड़ रहा है तो आप सुलेमानी हकिक धारण कीजिये यह आपकी परेशानी को दूर कर आपके व्यवसाय को लाभ की राह पर ले जायगा.

यदि आप बेरोजगार है और आपकी लाख कोशिश के बाद भी आपकी नोकरी नहीं लग रही तो आप इस चमत्कारी रत्न सुलेमानी हकिक को धारण कीजिए यह आपके और आपकी नोकरी के बीच आने वाली अड्चनो को दूर करता है. यदि आप के घर मे दरिद्रता का वाश है और आपके बार बार कोशिश करने पर भी आपके घर से दरिद्रतादूर नहीं जा रही या यु कहे की आपके घर बरकत नहीं हो रही तो आप इस रत्न को धारण कर अपने घर से दरिद्रता को दूर भगा सकते है  इस रत्न को धारण करने वाले व्यक्ति के घर में सदेव सुख समृधि का वास होता है और लक्ष्मी जी की कृपा हमेशा बनी रहती है 

तो चलिए जानते है की इस चमत्कारी रत्न को धारण करने की विधि  इस रत्न को धारण करने के लिए शनिवार का दिन शुभ  होता है  इस चमत्कारी रत्न को आपको  अपने दाये हाथ की बीच की ऊँगली  में पहनना चाहिय. इसे पहनने  से पहले  इस बात का ध्यान रखे की रत्न को पहले गोमूत्र में शुद्ध करने के बाद ही पहनना चाहिए इसे आप चांदी की अगुठी मे भी धारण कर सकते है.  

 

घर में दूध का उबलना बताएगा शुभ और अशुभ

पीपल का पेड़ बदलेगा आपका भाग्य, जानें कैसे

बस एक रोटी जो सुधरेगी आपकी गृह दशा

अगर घर में होगी बांसुरी तो हर तरफ होगा शुभ ही शुभ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -