जल्द दस्तक दे सकती है थंडरबर्ड 500X
जल्द दस्तक दे सकती है थंडरबर्ड 500X
Share:

हैवी दो पहिया निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड जल्द ही अपनी प्रसिद्ध बाइक थंडरबर्ड का 500X मॉडल पेश करने जा रही है. कंपनी अपनी इस नयी बाइक को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के आलावा कई नए फीचर्स के साथ पेश कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी इस नयी बाइक को अगले साल जनवरी या फरवरी के बीच में लांच कर सकती है. बताया जा रहा है कि थंडरबर्ड 500X की एक्सशोरूम कीमत करीब 2 लाख रुपए हो सकती है. गौरतलब है कि फिलहाल बाजार में मौजूद थंडरबर्ड 500 की एक्सशोरूम कीमत (दिल्ली) 1.9 लाख रुपए है.

इस बाइक में 499cc का फ्यूल इंजेक्ट सिंगल सिलेंडर इंजन पेश किया गया है. इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ये इंजन 27 bhp की क्षमता और 41.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर्म में सक्षम है. जबकि नई थंडरबर्ड 500X में नए मैट ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ मैचिंग के रिफलैक्टर और ट्यूबलैस टायर्स पेश किये है. नई थंडरबर्ड 500X को सिंगल सीट के साथ पेश किया है और इसके बैक सपोर्ट को भी हटा लिए गया है.

इस नई बाइक के अगले पहिए में 280 mm डिस्क और पिछले पहिए में 240 mm डिस्क ब्रेक दी गयी है. कंपनी ने अपनी इस नई बाइक की बॉडी को ग्लॉसी ब्लैक कलर में पेश किया है. वहीं इसके पेट्रोल टैंक को रैड और व्हाइट कलर के दो अलग-अलग रूपों में पेश किया है.

 

BMW नए साल पर लांच करेगी अपनी दमदार स्काउट बॉबर

शराब पी कर गाडी चलाने वालों के खिलाफ सरकार ने उठाया बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -