अभिनय के कौशल को निखारने के लिए है 'सोन चिरैया'
अभिनय के कौशल को निखारने के लिए है 'सोन चिरैया'
Share:

'दम लगा के हाइशा' और 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में दमदार अभिनय कर चुकी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सोन चिरैया' को लेकर लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में भूमि ने फिल्म 'सोन चिरैया' के बारे में बात करते हुए बताया कि, "तैयारी हो रही है और हम इसे बहुत जल्द शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म की पटकथा अद्भुत है, इसलिए मैं शूटिंग शुरू करने को लेकर वास्तव में बहुत उत्साहित हूं."

आगे भूमि ने कहा कि, "मुझे काफी घबराहट महसूस हो रही है, खासकर अभिषेक चौबे के साथ काम करने को लेकर, वह अद्भुत निर्देशक हैं और मेरे सह-कलाकारभी उद्योग के प्रतिभाशाली लोग हैं. यह अपना कौशल निखारने का समय है और मुझे लगता है कि थोड़ी घबराहट होना अच्छा है." बता दे कि इस फिल्म में भूमि के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे. वही फिल्म को 'उड़ता पंजाब' का निर्देशन करने वाले अभिषेक चौबे निर्देशित कर रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, यह फिल्म चंबल के डकैतों के जीवन पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म की शूटिंग चंबल की घाटियों में होगी.

बता दे कि, भूमि पेडनेकर ने ग्लैमर दुनिया में आने से पहले यश राज के बैनर के नीचे सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था. दिलचस्प बात तो यह है कि, भूमि को फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए "फिल्मफेयर अवॉर्ड, प्रोड्यूसर्स गिल्ड फिल्म अवॉर्ड्स, स्क्रीन अवार्ड्स, ज़ी सिने अवार्ड्स, स्ट्रडस्ट अवार्ड्स, बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स और इंटरनेशनल फिल्म अकादमी पुरस्कार सहित 6 पुरस्कार प्राप्त हुए हैं.

ये भी पढ़े

पिता को पसंद आया बेटे का पहला सांग

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -