आज इंदौर की शाम क्रिकेट के नाम
आज इंदौर की शाम क्रिकेट के नाम
Share:

इंदौर: आज शाम इंदौर की फिजा में बस क्रिकेट का रंग और क्रिकेट की खुशबु ही होगी. होलकर स्टेडियम में शुक्रवार को इंडिया और श्रीलंका के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए दोनों टीमें गुरुवार को इंदौर पहुंचीं. एयरपोर्ट पर अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैंस पहुंचे थे. वहीं होटल के बाहर भी फैंस की भीड़ जमा थी. होटल में बस से जैसे ही रोहित अपनी पत्नी रितिका के साथ उतरे फैंस खुशी से शोर मचाने लगे.

गुरुवार को दोनों ही टीमें विशेष विमान से इंदौर पहुंचे. गुरुवार को रितिका का जन्मदिन था. राेहित ने इंदौर में ही पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. रोहित ने पत्नी को एफबी पर बधाई देते हुए लिखा कि किसी के जन्मदिन पर आप उनके साथ रहने का प्रयास करते हैं, लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है. वह हमेशा ऐसे मौकों पर मेरे साथ रहती है. वह यह सुनिश्चित करती है कि वह सफर का समय अच्छा गुजरे. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि ऐसी पत्नी मिली. जन्मदिन की शुभकामनाएं... लव रितिका.

गौरतल है कि पहला टी-20 टीम इंडिया ने शानदार तरीके जीता था. इंदौर के क्रिकेट प्रेमी भी टीम इंडिया से फिर इसी तरह के धमाकेदार प्रदर्शन की आस लगाये हुए है. श्रीलंका टीम 20 साल बाद इंदौर में खेलेगी. 

 

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

जीवन में मिली असफलताओं पर खुलकर बोले राहुल द्रविड़

रिसेप्शन से ज्यादा चर्चित रहा इनविटेशन कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -