ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक ने गायिका से की छेड़खानी
ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक ने गायिका से की छेड़खानी
Share:

एक गायिका ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. गायिका का कहना है कि नवंबर में वाशिंगटन के ट्रंप इंटरनेशनल होटल में एक पार्टी के दौरान मना करने के बावजूद उन्हें गलत तरीके से छुआ गया.

इस साल ग्रेमी में ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ ड्रेस पहनकर सुर्खियों मे रहने वाली गायिका जॉय विल्ला ट्रंप समर्थक हैं. उन्होने आरोप लगाया कि उनके साथ एक तस्वीर के लिए पोज देने के बाद ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक कोरे लेवांडोवस्की ने उन्हें पीछे से छूआ था. गायिका ने कहा, ‘‘मैं सिल्वर रंग की सूट और स्ट्रेची पैंट पहने हुई थी और तस्वीर खिंचवाने के बाद उन्होंने मुझे पीछे से जोर की थपकी दी.’’

उन्होंने कहा कि, जब उन्होंने लेवानडोवस्की से कहा कि वह यौन उत्पीड़न को लेकर उनके खिलाफ शिकायत कर सकती हैं, तो लेवानडोवस्की ने एक बार फिर से उन्हें पीछे छुआ और कहा, ‘‘करो, मैं निजी क्षेत्र में काम करता हूं.’’ गायिका ने कहा कि वह लेवानडोवस्की की ताकत, रसूख तथा ट्रंप के साथ उनके करीबी संबंध को लेकर उनके खिलाफ बोलने से हिचक रही थी. विल्ला ने  ट्वीटर पर पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मैंने उन्हें रूकने को कहा और उन्होंने फिर वही किया. मैं उनके व्यवहार से स्तब्ध और शर्मिंदा थी.”

 

युवती ने एयरपोर्ट पर कॉल कर दी विस्फोटक की खबर

जेट पंप्स में छिपाकर सोने की स्मगलिंग

परीक्षा में उत्तर पुस्तिका में सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -