अक्टूबर के लिए उत्साहित है वरुण धवन
अक्टूबर के लिए उत्साहित है वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड के सुपस्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "अप्रैल 13, काम अपने पूरे जोरों पर हैं अक्टूबर को पूरा करने में." बता दे कि, इस तस्वीर में वरुण फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार के साथ नजर आ रहे हैं.

 

खबरों की माने तो वरुण की ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के जरिये अभिनेत्री बनिता संधू ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. बनिता संधू को टीवी के एक ऐड से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

अभिनेता वरुण धवन इस फिल्म के बाद अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में वरुण अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले है. 'दम लगाके हईशा' से लाइमलाइट में आए शरत कटारिया के निर्देशन में बनी है 'सुई धागा- मेड इन इंडिया'.

गौरतलब है कि, पिछले साल वरुण की दो फिल्में रिलीज हुई एक 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और दूसरी 'जुड़वाँ 2' दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है.ख़ास बात यह है कि, अब तक वरुण ऐसे अभिनेता बने हुए जिन्होंने अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. वरुण का कहना है कि, फिल्म 'अक्टूबर' के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

ये भी पढ़े

भोपाल रेलवे स्टेशन की तारीफ में अक्षय ने किया ट्वीट

टीवी शो के दौरान होगा कंगना और करण का आमना-सामना

ईशान ने दिया जाह्नवी को सरप्राइज गिफ्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -