Video: नए साल पर आ रहे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन
Video: नए साल पर आ रहे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इस साल कई स्मार्टफोन लांच हुए. स्मार्टफोन बनाने वाली लगभग हर कंपनी ने अपने नए हैंडसेट मार्केट में उतारे. एप्पल से लेकर नोकिया और सैमसंग तक सबसे अपने नए मॉडल भारतीय बाजार में पेश किए. इस साल वनप्लस, एचटीसी और शियोमी ने भी बाजार में एक से बढ़कर एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश किए. आईफोन X इस साल का सबसे चर्चित और प्रतिक्षित आईफोन रहा. इसके अलावा इस साल लांच होने वाले स्मार्टफोन्स ने भी अपने एडवांस फीचर्स, कैमरा, फेस आईडी तकनीक और परफोर्मंस को लेकर काफी सुर्खिया बटोरी. लेकिन आने वाला नया साल भी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए काफी ख़ास रहने वाला है. नए साल पर कई स्मार्टफोन कंपनिया अपने कुछ और दमदार प्रोडक्ट्स मार्केट में लेकर आ रही है.

आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो नए साल के मौके पर बाजार में दस्तक देने जा रहे है. HMD ग्लोबल की कंपनी नोकिआ नए साल पर अपने यूजर्स को नए स्मार्टफोन का तोहफा दे सकती है. नोकिया अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन नोकिआ एज स्मार्टफोन को लांच कर सकती है. इस स्मार्टफोन को 19000 रूपए में पेश किया जा सकता है. कोरियन कंपनी सैमसंग भी अपनी गैलेक्सी सीरीज का विस्तार करते हुए गैलेक्सी S और गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन को लांच करने जा रहा है. कम्पनी के इन स्मार्टफोन्स की कीमत 60 से 65 हजार के बीच हो सकती है.

वनप्लस भी अपने 23mp सेल्फी कैमरा के साथ नया स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है. कंपनी अपने नए वनप्लस 6 स्मार्टफोन में 8gb की रैम भी होगी. नए साल में सोनी भी अपना नया स्मार्टफोन सोनी एक्सपीरिया xz2 स्मार्टफोन को लांच करने जा रहा है. ये स्मार्टफोन 45 हजार रूपए के आसपास हो सकता है. वहीँ दिग्गज स्मार्टफोन काम्पै एप्पल भी अपना 2018 मॉडल का आईफोन लांच करने जा रही है. कम्पनी आईफोन SE2 को लांच कर सकती है. एप्पल का ये नया स्मार्टफोन 27 हजार की कीमत पर लांच किया जा सकता है.

नीचे दिए गए वीडियो में देखें इन स्मार्टफोन्स के बारे में...

 

 

रिमोट कंट्रोल के साथ लांच हुआ ये धांसू इयरफोन

18000 से भी कम में मिल रहा सबसे लोकप्रिय आईफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -