इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah
इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah
Share:

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. ये अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस से भी को अपना दीवाना बनाये हुए हैं. इन्होंने टीवी शो 'स्वरागिनी' से अपनी पहचान बनाई है. अभी हल ही में हेली ने कल्कि फैशन के लिए एक ड्रेस पहनी है जिसमे वो काफी सुंदर लग रही हैं. वो कहती हैं उन्हें इस तरह की ड्रेस काफी पसंद है. और इसी ड्रेस को लेकर ये बताती है, उन्हें इंडो वेस्टर्न लुक काफी पसंद है.

जैसे इस ड्रेस में उन्होंने धोती पेंट और शिर जैकेट का कॉम्बिनेशन पहना है. वो कहती है, 'इस ड्रेस की खास बात है इस की लेयरिंग जो इस ड्रेस को काफी सुंदर बनती है. ये तीन पीस धोती, पेंट, शिर जैकेट और एम्ब्रोइडरी वाला कुरता मुझे यूनिक बनाता है. इसका फैब्रिक काफी कम्फर्टेबल होता है. मुझे कल्कि फैशन की सारी ड्रेस और सारा कलेक्शन पसंद है जिसकी में फैन हूँ.'

आप भी देख सकते हैं आइस मिंट कलर ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं जिनकी कुछ तस्वरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं. आइये देखते हैं ये फोटोज. इसी के साथ आपको ये भी बता दे, इंस्टाग्राम पर ये क़ाफ़ी एक्टिव रहती हैं और कुछ दिनों पहले ही इन्होने अपनी ट्रिप की फोटोज शेयर की थी जिनमे वो कश्मीर में नज़र आ रही हैं.

 

Bigg Boss 11: इन कारणों से हिना खान हो सकती है बिग बॉस की विनर

बिग बॉस 11 : शिल्पा के सपोर्ट में बोली ये एक्ट्रेस

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -