तीनों खान के बारे में ये क्या बोल गए करण जौहर
तीनों खान के बारे में ये क्या बोल गए करण जौहर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान यानि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के बारे में खुलकर कहा कि वो क्यों इतने सालों से टिके हुए हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब करण से पूछा गया कि आखिर क्या कारण है कि तीनों खान इंडस्ट्री में सालों से लगातार टिके हुए हैं. इस बात का जवाब देते हुए करण ने कहा कि, "फिल्म स्टार बनना बड़ी बात नहीं है खासकर अगर सर्मपण की भावना हो लेकिन स्टार बनकर उस पोजिशन को बनाए रखना बड़ी बात होती है." आगे उन्होंने कहा कि, "सलमान,शाहरुख, आमिर या अक्षय कुमार, अजय देवगन आज तक इसलिए टिके हुए हैं क्योंकि वो दर्शकों के साथ जुड़े रहे और उसी सर्मपण के साथ काम करते रहे."

इसके अलावा करण जौहर ने कहा कि, "तीनों खान ने अच्छी फिल्मों और लंबे करियर का एक विरास तैयार किया. तीनों लगभग 3 दशक से बॉलीवुड में हैं और उन्होंने फैन्स का पूरा एक कुनबा तैयार किया है जो फिल्में देखते हैं. नए स्टार्स के लिए ऐसा करना पाना बहुत ही मुश्किल है कि वो इस तरह का अपना ऑडियंस बेस तैयार करें." फिलहाल करण अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

क्रिसी टेगन को है आईलैश एक्सटेंशन की लत

75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा रंग

अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -