तीन तलाक विधेयक कैसा फंदा है- अली फजल
तीन तलाक विधेयक कैसा फंदा है- अली फजल
Share:

अभिनेता अली फजल की फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने जमकर कमाई की और अपने बेहतरीन अभिनय के लिए अली ने दर्शको की खूब वाहवाही लूटी. बता दे कि, हाल ही में फजल ने एक ट्वीट के जरिए विधेयक पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. लोकसभा में गुरुवार को पारित हुए तीन तलाक विधेयक में तत्काल तलाक के दस्तूर के लिए तीन साल कारावास की सजा का प्रावधान है.

अली ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "तीन तलाक विधेयक, यह कैसा फंदा है. अरे वाह.. और किसी से राय नहीं ली गई. मैं कोई सांसद नहीं हूं और बेबाक कलेक्टिव व अन्य समूहों को फालो भी करता हूं, कम से कम चर्चा तो हो. आप ने इसे आपराधिक कृत्य बनाकर पति को जेल भेज रहे हैं. आप फिर वहीं वापस आ गए, परिवार फिर बिखर गया! यह सभ्य तरीका नहीं."

बता दे कि, फजल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थीं, उन्होंने अपने करियर शुरुआती दिनों ऐड कमर्सियल में काम किया. वह उस दौरान स्टेज शो भी करते थे. इसके बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स में जॉय का किरदार निभाने के बाद वह अपनी अगली फिल्म 'ऑलवेज कभी कभी' में बतौर लीड एक्टर नजर आये. इस फिल्म का निर्माण शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन के बैनर के तले किया गया था. 

ये भी पढ़े

बॉलीवुड फिल्मो को पछाड़कर इन साउथ की फिल्मो ने की बेहतरीन कमाई

प्रेमी बनना चाहते है मनजोत सिंह

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -