जल्द ही देख पायेगे Whatsapp का नया फीचर
जल्द ही देख पायेगे Whatsapp का नया फीचर
Share:

सोशल मीडिया में कम समय में अपने पाव ज़माने वाली कंपनी व्हाट्सप्प भारत में नहीं अपितु पुरे विश्व में विख्यात है. कंपनी आये दिन अपने यूज़र्स के लिए कुछ ना कुछ नया लाती रही है. इसी के चलते कंपनी ने एक नए फीचर को पेश किया है. जिसे व्हाट्सएप्प फॉर बिज़नेस पेश किया है. वैसे, अभी यह फीचर रोल आउट नहीं हुआ है. लेकिन इसका बीटा वर्जन सामने आया है. रिपोर्ट कि माने तो व्हाट्सप्प का यह बीटा वर्जन एंड्राइड में वेरिफाइड बिज़नेस अकाउंट को ही सपोर्ट करता है. इस फीचर में फेसबुक और ट्विटर पर अपने वेरिफाइड अकाउंट की तरह ही राइट का मार्क आपके अकाउंट के आगे देख पाएंगे.

ये व्हाट्सप्प पर भी देखने को मिलेगा. नए फीचर पर व्हाट्सप्प के द्वारा लगातार काम किया जा रहा है. इसके अलावा अगर अपने व्हाट्सएप्प पर अगर किसी अन्य नाम से किसी का कॉन्टेक्ट नंबर सेव किया होगा. तो वह उसी नाम से व्हाट्सप्प पर आपको दिखेगा. लेकिन अगर आपने बिज़नेस नंबर सेव नहीं किया है. तो आपको वो नंबर उसी नाम से दिखाई देगा. जो बिज़नेस के मालिक का वेरिफाइड नाम है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

भारत में लांच हुआ कम बजट वाला यह नया स्मार्टफोन

क्या है साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट की रॉय ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस पर?

भारत में जल्द आएगी ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस

5 सितंबर को भारत में लांच हो सकता है Xiaomi का यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -