जब राखी ने कहा- मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं
जब राखी ने कहा- मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं
Share:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो दर्शकों के साथ ही मोदीजी का परिचय अपने दूल्हे से करवा रही हैं. वीडियो में राखी कहती हैं- दोस्तों सब कह रहे थे कि मुझे कब दूल्हा मिलेगा. लो, खुश हो जाओ और मिल लो, देखो मिल चुका है. मैं अभी न्यूयॉर्क में हूं, यूएस में हूं और ये रहा मेरा दूल्हा.

इसके बाद राखी कहती हैं कि स्वीटहार्ट हाय बोलो. प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही सभी भारतीय आपको देख रहे हैं, मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं, इसके बाद राखी बोलती हैं- मोदीजी अपने दामाद से मिल लो. बता दे कि, राखी हमेशा कुछ ना कुछ करती रहती हैं. गौरतलब है कि, राखी ने बीते दिनों एक ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाई थी.

 

राखी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'अग्निचक्कर' से की थी. उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई लो बजट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस किया. इसके बाद वर्ष 2003 में राखी ने फिल्म 'चुरा लिया हैं तुमने' में एक आइटम सांग किया. सावंत बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-छोटे करते हुए नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा

बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -