ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान
ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान
Share:

सुर्ख़ियों के चलते 'फुकरे रिटर्न्स' की एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा ने बॉलीवुड में जारी कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने औपनि आपबीती शेयर करते हुए कहा था कि कैसे उन्हें क्रिकेटर को मैसेज करने के लिए मजबूर किया गया था. एक समाचार एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था - "अगर आप मुझे जिंदगी भर पेंशन दें, मेरी सुरक्षा और मेरे परिवार का ख्याल रखें, इसे सुनिश्चित करें कि मुझे फिल्मों और टीवी में काम मिलता रहेगा, मैं जो भी करना चाहूं करती रहूं, मेरे करियर में कोई रुकावट नहीं आएगी और मैं आगे बढ़ती रहूंगी, तो मैं अभी नाम लूंगी, वाकई ऐसा करूंगी."

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, "यह सिर्फ मैं ही नहीं और भी ऐसा करेंगे, लेकिन कौन ऐसा करेगा?" ऋचा ने इस बात कि पुष्टि की थी कि फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की कोई खास व्यवस्था नहीं है जिससे कि पीड़ित को सुरक्षा मिल सके और वह अपने विचार बिन आदरे दूसरों के सामने रख सके.

अब हाल ही में फुकरे रिटर्न्स के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने ऋटा चढ्ढा के बयान पर अपनी राय सामने रखते हुए कहा कि, "कास्टिंग काउच हर जगह मौजूद है. मुझे लगता है कि उन्हें निजी तौर पर इस तरह का अनुभव मिला होगा या फिर उन्हें असहज परिस्थिति में डाला गया होगा. जहां तक बॉलीवुड में मौजूद महिलाओं के सेक्सुअल हैरेसमेंट की बात है मुझे लगता है कि यह पूरी दुनिया में मौजूद है." इसी वजह से मीटू कैंपेन को टाइम पर्सन ऑफ द ईयर बनाया गया था.

फरहान मर्द नाम की संस्था के संस्थापक हैं जिसका मकसद बलात्कार और महिलाओं के साथ हो रहे भेदभाव के मुद्दे पर समाजिक जागरुकता फैलाने का कार्य करता है. रॉक ऑन स्टार ने कहा- मुझे लगता है कि हम बेहतर समय की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि जो लोग इस तरह की घटनाओं पर पहले चुप रहा करते थे उनमें अब इस तरह की घटनाओं पर बोलने की हिम्मत आई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राहुल ढोलकिया ने माहिरा खान को बोल दी ये बड़ी बात

पाकिस्तानी की फिल्म में एक्टिंग कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

'कालाकांडी' मेरे लिए भावनात्मक है- शेनाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -