जब शाहरुख से फैन ने मांगा फोन नंबर
जब शाहरुख से फैन ने मांगा फोन नंबर
Share:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान के फैंस की दुनिया में कमी नहीं है. ख़ास बात यह है कि, शाहरुख खान इंडस्ट्री में अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. बता दे कि हाल ही में शाहरुख अपने फैन्स के साथ एक बार फिर मजाकिया अंदाज में नजर आये है.

दरअसल बात यह है कि, ट्विटर पर शाहरुख के एक फैन ने मासूमियत से पूछा, "शाहरुख क्या आप अपना फोन नंबर देंगे." इस बात के जवाब शाहरुख कहते हैं कि, "हां बिलकुल, आधार कार्ड भी भेज दूं क्या." शाहरुख के फैन ने उनके इस जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि "न ही मुझे आपका नंबर चाहिए न ही आधार का नंबर चाहिए मुझे तो बस एक हग चाहिए."

तो इसके जवाब में शाहरुख ने बड़े ही मजकिया अंदाज में कहा कि, "हां मैं भेजता हूं." फिलहाल शाहरुख इन दिनों अपने नए टॉक शो TED Talks में व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि, 10 दिसंबर से शुरू हुए इस शो के प्रोमो को शाहरुख ने प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इससे पहले भी शाहरुख़ खान 'कौन बनेगा करोड़पति', 'क्या आप पांचवी पास से तेज हैं', 'जोर का झटका' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. बात करे शाहरुख़ खान की फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे बहुत ही जल्द बड़े परदे पर एक बौने के किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

जिससे ख़ुशी मिले वही काम करना चाहिए- शाहरुख़ खान

अभिनेत्रियों के मेहनताने पर सोनम ने कही ये बड़ी बात

विवादों से घिरी रही दिलीप साहब की पर्सनल लाइफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -