पायलट ने उड्डयन मंत्री को कराया इंतज़ार...
पायलट ने उड्डयन मंत्री को कराया इंतज़ार...
Share:

नई दिल्ली : बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के पायलट का इंतज़ार करते उड्डयन मंत्री और यात्रियों को देखकर ग्रामीण इलाके में चलने वाली उस बस के चालक की याद ताज़ा हो आई जो बस को रवाना करने से पहले ही यात्रियों को बिना बताए कहीं चाय - नाश्ते के लिए चला जाता है और यात्री देर तक इन्तज़ार करते रहते हैं .यही हाल एअर इंडिया की दिल्ली से विजयवाड़ा जाने वाली फ्लाइट का हुआ जिसके पायलट और क्रू मेंबर्स के देरी से पहुंचने से फ्लाइट ने डेढ़ घंटे देर से उड़ान भरी .

उल्लेखनीय है कि एअर इंडिया की दिल्ली से विजयवाड़ा जाने वाली फ्लाइट बुधवार को डेढ़ घंटे देरी से रवाना हुई. इस विमान से केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू सहित करीब 100 यात्री सफर करने वाले थे, लेकिन पायलट और क्रू मेंबर निर्धारित समय पर नहीं पहुंचे और यात्रियों के साथ उड्डयन मंत्री अशोक गजपति को भी विमान में इन्तज़ार करना पड़ा. एयर इंडिया के प्रवक्ता के अनुसार जब यात्रियों का धैर्य जवाब दे गया तो विमान में सवार यात्रियों ने उड्डयन मंत्री को घेर कर देरी का कारण पूछा. तब राजू ने एअर इंडिया के सीएमडी प्रदीप खरोला से फ्लाइट में देरी होने का कारण पूछा.

बता दें कि पायलट और क्रू मेंबर के देरी से आने के कारण करीब डेढ़ घंटे की देरी से विमान रवाना हुआ. प्रवक्ता के अनुसार एअर इंडिया ने देरी के लिए जिम्मेदार तीन कर्मचारियों को निलंबित करने के साथ ही विमान के कप्तान को नोटिस जारी कर देर से एयरपोर्ट आने का कारण पूछा गया है. स्मरण रहे कि इससे पहले पायलट उपलब्ध नहीं होने के कारण मुंबई से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट ने भी करीब 7 घंटे की देरी से उड़ान भरी थी. लेकिन इस विमान में तो खुद विभागीय मंत्री सवार थे फिर भी यह हाल थे. इससे एयर इण्डिया के बिगड़े प्रबंधन का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी देखें 

महिला यात्री ने क्यों मारा एयर इंडिया कर्मी को थप्पड़?

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -