अब WhatsApp स्टेटस को शेयर कर पाएंगे वेब पर भी
अब WhatsApp स्टेटस को शेयर कर पाएंगे वेब पर भी
Share:

कम समय में ज्यादा लोकप्रिय होने वाली सोशल मीडिया कंपनी व्हाट्सएप्प ने अपने यूज़र के लिए स्टेटस फीचर को वेब पर भी रोल आउट कर दिया है. आपको बता दे कि व्हाट्सप्प ने स्टेटस फीचर को दुनियाभर में यूज़र के लिए इस साल के फ़रवरी महीने में लांच किया गया था. वेब पर यह फीचर नए मैसेज एक के बगल में सर्कुलर आइकन के तौर पर देखा जायेगा. स्टेटस आइकन को टेप करने पर बैकग्राउंड कलर बदल कर काला रंग का हो जाता है.

इसके बाद जिन फ्रेंड्स ने स्टेटस डाला है. वो लिस्ट के तौर पर दिखने लगेंगे. यूजर को किसी भी दोस्त के स्टेटस कोप देखने के लिए उसके कॉन्टेक्ट को टेप करते हुए स्टेटस को देखना होगा. व्हाट्स एप्प का स्टेटस फीचर कॉन्टेक्ट के साथ साझा होगा. व्हाट्सप्प ने पहले पुष्टि की है. स्टेटस अपडेट भी पूरी तरह से इन्क्रिप्टेड है. स्टेटस अपने आप 24 घंटे बाद गायब हो जायेगा. आपको बता दे व्हाट्सप्प इस साल के अंत में अपने वॉलेट भी लांच कर सकती है. सूत्रों की माने तो अभी इस पर टेस्टिंग चल रही है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Smart Cooking गैजेट की मदद से बनाए सब कुछ जो आपका दिल कहे

Apple Watch सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में

Sarahah पर आया मेसेज- मैं तुम्हारा रेप करूंगा और तुम्हे मजा आएगा, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -