तेजस्वी यादव ने कहा सजा की साजिश के पीछे बीजेपी
तेजस्वी यादव ने कहा सजा की साजिश के पीछे बीजेपी
Share:

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट द्वारा साढ़े तीन साल की सजा सुनाने पर बयान जारी किया गया है. उन्होंने कहा कि हम पूरे दस्तावेजों के साथ फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे. तेजस्वी यादव ने लालू की सजा के ऐलान से पहले प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया था. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू एक विचारधारा हैं. लालू जी की आवाज को दबाने के लिए साजिश रची जा रही है.

लालू जी ने राज्य के हित में सभी गिले शिकवे भुलाकर नीतीश कुमार के साथ समझौता किया था. उन्होंने कहा कि कोई कितना भी षड्यंत्र रच ले बिहार की जनता किसी के झांसे में नहीं आने वाली है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लालू जी के संदेेश को जनता तक पहुंचाने के लिए मकर संक्राति के बाद बिहार यात्रा पर जाएंगे.

उन्होंने कहा कि लालू जी के एजेंडा पर पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता काम करेंगे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि लालू जी लोगों के दिल में बसते हैं, लालू को लोगों के दिलों से निकालना नामुमकिन है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने साजिश के तहत लालू प्रसाद यादव को फंसाया है.

खत्म हुए सवाल, लालू को सज़ा 3.5 साल

लालू के बाद बेटी मीसा और दामाद की बढ़ी मुश्किलें

 

लालू के सजा के फैसले के बीच राजद की रणनीतिक बैठक आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -