साल के पहले दिन ही हुआ विमान हादसा
साल के पहले दिन ही हुआ विमान हादसा
Share:

सेनजोस. क्षेत्र के कोस्टारिका में नए साल के पहले ही दिन विमान दुर्घटना की जानकारी सामने आई है.  विमान में सवार सभी यात्री मारे गए हैं. विमान नेचर एयर का था. दरअसल यह छोटी श्रेणी का एक विमान था, जिसके दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमें सवार सभी 12 यात्रियों की मौत की खबर सामने आई है. इन यात्रियों में 10 अमेरिकी यात्री थे, जबकि चालक दल के 2 स्थानीय सदस्य भी शामिल थे.

एयरलाइन ने यात्रियों की सूची उपलब्ध करवाई है, जिसकी पहचान आधिकारिक तौर पर हुई है. गौरतलब है कि न्यूयाॅर्क सिटी के उपनगर में निवास करने वाले परिवार ने कहा है कि मृतकों में 5 अमेरिकी परिजन अवकाश पर थे. इन लोगों की पहचान रूस व इरेने स्टैनबर्ग के तौर पर हुई है. बच्चों की मौत से रूस स्टेनबर्ग की बहन टमाना स्टैनबर्ग गमगीन हो गई. विमान के मलबे और दुर्घटना से जुड़ी अन्य तस्वीरों को कोस्टारिका के जनसुरक्षा मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर विमान हादसे में मृतकों को लेकर जानकारी और उनके प्रति अपनी संवेदना पोस्ट की हैंअब विमान के ब्लैक बाॅक्स की जांच की जा रही है. इस मामले में जांच की जा रही है कि विमान का हवाई संपर्क एयर ट्रैफिक कंट्रोल से कब टूटा. 

कोहरे ने किया ट्रेनों का यातायात जाम

विमान का अगला पहिया रनवे पर ही निकला

अब ट्रेनों में लगेंगे बायो वैक्यूम टाॅयलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -