अफ़राजुल की पत्नी की मांग हत्यारे को फांसी हो
अफ़राजुल की पत्नी की मांग हत्यारे को फांसी हो
Share:

नई दिल्ली : लव जिहाद के नाम पर राजस्थान में हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली हत्या की घटना के वीडियो को देखकर पूरा देश स्तब्ध है. यह हिंसा की पराकाष्ठा है. इस घटना के बाद जहाँ आरोपी के घर सन्नाटा है, वहीं कोसों दूर, कोलकाता से भी 300 किमी दूर मृतक अफ़राजुल के घर पर मातम पसरा हुआ है. मृतक की पत्नी और बेटी ने हत्यारे को फांसी देने की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि इस बारे में आरोपी शंभू लाल रेगर की पत्नी सीता रेगर के अनुसार उसका पति बेरोजगार होकर नशे के आदी था. वह गांजा पीता रहता है. लेकिन किसी की हत्या कर देगा यह नहीं सोचा था. जबकि पुलिस ने सीता रेगर के उस दावे को गलत बताया जिसमें सीता ने कहा था कि उसका पति नशे का आदी है. शंभू लाल रेगर का एक साल पहले तक मार्बल का अच्छा व्यवसाय चल रहा था. पुलिस के अनुसार शम्भु जब हत्या की वारदात को अंजाम दे रहा था उस समय उसका नाबालिग (14) भतीजा वीडियो बना रहा था. शंभू लाल और उसके भतीजे को राजस्थान पुलिस ने गुरुवार को केलवा में उसके एक रिश्तेदार के यहाँ से गिरफ्तार कर लिया.

जबकि दूसरी ओर कोलकाता से 325 किलोमीटर दूर सैयदपुर गांव में अफराजुल के घर में कई लोग जमा हैं. मृतक की पत्नी गुल बहार बीबी ने रोते हुए कहा कि जिन्होंने बेरहमी से मेरे पति का कत्ल किया और इसे दुनिया को दिखाया उन्हें फांसी होना चाहिए. उसने इंसाफ की मांग की. जबकि पीड़ित की बेटी रेजिना खातून को तो यह भी नहीं पता कि लव जिहाद क्या होता है. जिन्होंने मेरे अब्बा के साथ किया उन्हें भी वैसी ही सज़ा मिलनी चाहिए.

यह भी देखें

सीरियल से प्रेरित नाबालिग ने की बच्ची की हत्या

दलित छात्रा का निर्वस्त्र शव खेत से बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -