नाकाम प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर जहर पिया
नाकाम प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर जहर पिया
Share:

प्रेम में नाकाम आशिकों द्वारा प्रेमिकाओं पर जानलेवा हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. हालिया मामला तेलंगाना के कोथागुडेम जिले का है जहां प्रेम में नाकाम रहने के बाद एक युवक ने अपनी प्रेमिका का गला रेतकर हत्या कर दी. फिर हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक, कोथागुडेम जिले के भदाद्री में शनिवार को यह सनसनीखेज वारदात घटी. प्रवलिका नाम की युवती यहाँ की सरकारी प्राथमिक पाठशाला में काम करती थी. 26 वर्षीय श्रीनिवास राव आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले का रहने वाला था और प्रवालिका से शादी करना चाहता था. लेकिन प्रवालिका ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. जब श्रीनिवास को यह पता चला कि प्रवलिका का विवाह कहीं और तय हो गया है तो उसने आपा खो दिया. वह शनिवार को दिनदहाड़े स्कूल में घुसा और धारदार हथियार से उसका गला रेतकर हत्या कर दी.

पुलिस का भी मानना है कि प्रवालिका के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर रखी थी, इसी से नाराज होकर बौखलाए आरोपी ने यह खतरनाक कदम उठाने का फैसला किया. दोनों के शवों को पोस्टमारतम के लिए भेज दिया गया. मालूम हो कि शनिवार को ही तेलंगाना के डीजीपी ने स्वीकार किया कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामलों में 18 फीसदी का इजाफा हुआ है.

नए साल के जश्न में यहां सुरक्षित रहेंगी महिलाएं

दिल्ली के इन 22 टॉयलेट का रंग क्यों है पिंक

अपनी हिफाज़त खुद करने का समय आ गया है - ओवैसी 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -