अ.भा. अग्रवाल सम्मेलन में की रेल लाइन की मांग

अ.भा. अग्रवाल सम्मेलन में की रेल लाइन की मांग
Share:

पंचकूला। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की राज्य कार्यकारिणी की बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग की अध्यक्षता में हुई थी। इस बैठक में समाजजन ने अपील की कि, अग्रोहा को रेल लाइन से जोड़ दिया जाए। ऐसे में प्रत्येक, व्यक्ति सुगमता से आ जा सकेगा। समाजजन ने कहा कि, अग्रोहा को एक पर्यटन स्थल बनाया जा सके। ऐसे प्रयास किए जाऐंगे।

इस दौरान, अग्रोहा को सब डिवीजन का दर्जा देने की मांग तक की गई। समाजजन ने कहा कि, क्षेत्र में एक टीला है जो कि, लगभग 5142 वर्ष पुराना है। इस टीले की पुरातात्विक तरह से खुदाई की जाना चाहिए। जब खुदाई होगी तो, इतिहास को लेकर जानकारी मिल सकेगी। कारोबारियों को पेंशन भत्ता दिए जाने की मांग की गई।

इस दौरान मांग की गई कि, लोग शादी समारोह में अधिक खर्च न करें और इस तरह की फिजूलखर्ची कभी भी न हो। इस दौरान, करीब 25 नए सदस्य और 5 ट्रस्टियों ने दो कमरों के निर्माण की घोषणा की। कार्यक्रम में हरियाणा के पूर्व प्रधान रामनिवास गुप्ता सीबी गोयल,डाॅ.नरेश मित्तल,अजय मित्तल,विपिन गर्ग,सुमेर चंद गर्ग,अनिल गोयल,कुलभूषण गोयल आदि उपस्थित थे।अग्रवाल समाज के इस सम्मेलन में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर चर्चा की गई। जिस पर समाजजन ने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। 

जब संभाली नहीं जाती तो पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस

यूपी में लगा बिजली का झटका

पर्ची के जरिये बनी पार्षद

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -