जोरदार बारिश के बीच मायूस लौटे AIADMK  समर्थक, नहीं हुआ विलय
जोरदार बारिश के बीच मायूस लौटे AIADMK समर्थक, नहीं हुआ विलय
Share:

चेन्नई। तमिलनाडु में राजनीतिक गहमा गहमी का दौर रहा। राज्य के प्रमुख राजनीतिक दल एआईएडीएमके के दोनों गुटों में विलय नहीं हो पाया मगर इस बात को लेकर दिनभर अटकलें गर्म रहीं। लोगों को उम्मीद थी कि पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीर सेल्वम और मौजूदा मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ओपीएस और ईपीएस के विलय की घोषणा करेंगे मगर ऐसा नहीं हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की समाधि फूलों से सजी रह गई और बारिश के चलते वहाॅं पहुॅंचे लोग मायूस होकर लौट गए।

मरीना बीच क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके की पूर्व प्रमुख जे जयललिता की समाधी को पुष्पों से सजाया गया था मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने इस मामले में दो प्रमुख घोषणाऐं की थीं। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन की न्यायिक जाॅंच करवाने और जयललिता के निवास वेदा निलयम को स्मारक बनाने की घोषणा शामिल थी। इन दोनों ही खेमों में विलय को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे मगर विलय शक्रवार तक नहीं हो सका।

कहा जा रहा था कि ईपीएस व ओपीएस विलय की घोषणा करेंगे और फिर दोनों ही पार्टी मुख्यालय पहुॅंचेंगे। मगर तेज बारिश के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ और लोगों को घर लौटना पड़ गया। राज्य के स्कूल शिक्षामंत्री के ए सेंगोट्टयन द्वारा कहा गया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि विलय हो, इस तरह का विचार मंत्री राजेंद्र बालाजी का भी था। चेन्नई मरीना बीच पर अम्मा की समाधि पर इसी उम्मीद से लोग पहुॅंचे।

जयललिता की मौत की होगी जाँच, आयोग के गठन का किया एलान

राजग में जल्द ही शामिल होगी AIADMK , होगा कुनबे का विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -