बर्फीली वादियों के बीच विरूष्का का हनीमून सेलिब्रेशन
बर्फीली वादियों के बीच विरूष्का का हनीमून सेलिब्रेशन
Share:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में डेस्टिनेशन विडिंग की है. दोनों की शादी की खबरों ने ऐसा जोर पकड़ा की थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में दोनों के हनीमून की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसे अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा है, "स्वर्ग में, सचमुच."

यह न्यूली मैरिड स्टार कपल किसी बर्फीले पहाड़ी वाले इलाके में हनीमून मना रहा है. विराट-अनुष्का तस्वीर में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दोनों की यह सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के फोटो शेयर करने के 48 मिनट में ही इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए.

शादी के बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन के पहले विराट और अनुष्का के पास पूरे 1 हफ्ते का समय है. वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. 4 साल के अफेयर के बाद विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए.

तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास 'बोरगो' रेसॉर्ट को चुना. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो

रोहित के ट्वीट पर भारी पड़ा अनुष्का का जवाब

जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -