मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए अरबाज़
मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए अरबाज़
Share:

बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है भाई, जहां जो सुनने को मिल जाए कम है. कब सेलेब किसके साथ रिश्ता जोड़ ले, किसकी शादी कब किस्से टूट जाए, कुछ बोल नहीं सकते. कोई यहां रहता है गर्दिश में, तो किसी की हो जाती है चांदी. आइये बात करते हैं बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की. जी हाँ, अरबाज़ खान काफी दिनों से कुछ लोनली फील क्र रहे हैं, इसिलए उन्होंने सोचा क्यों न कुछ इंटरेस्टिंग किया जाए. इसी के चलते उन्होंने अपना इंटरेस्ट दिखा डाला सनी पर. अरे नहीं बाबा, सनी देओल नहीं सनी लियोन पर ओर बना डाली अपनी एक फिल्म 'तेरा इंतज़ार'. अरबाज़ और सनी लियोन अपनी इस फिल्म के लिए ऑडियंस का इंतज़ार ही करते रह गए और फिल्म परदे से हट भी गयी.

हाल ही में खबर आयी है कि बीती शाम यानी बुधवार, 3 जनवरी की शाम अरबाज खान बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते नजर आए. यहां अरबाज के साथ एक मिस्ट्री वुमन नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये अरबाज की नई गर्लफ्रेंड है. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अब लगता है कि अरबाज को इस महिला में नया प्यार मिल गया है. वैसे तो मीडिया ने इन्हें इस रेस्टोरेंट के पास स्पॉट कर लिया. फिर भी वहां से निकलते समय इन्होंने अलग रहकर जाना पसंद किया. फोटोज में देखा जा सकता है कि किस तरह से इस महिला ने मीडिया को देखते ही अपना चेहरा छुपा लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जेकेपी दे रहा है छात्राओं को हौसलों के पंख- अरबाज़

जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक

बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ यूं किया फैंस को न्यू ईयर विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -