जेकेपी दे रहा है छात्राओं को हौसलों के पंख- अरबाज़
जेकेपी दे रहा है छात्राओं को हौसलों के पंख- अरबाज़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'तेरा इंतज़ार' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में ' कृपालु महिला महाविद्यालय के आठवें वार्षिकोत्सव 'उत्थान में शिरकत करने आये अरबाज ने कहा कि, "जगदगुरु कृपालु परिषद की ओर से संचालित कृपालु महिला महाविद्यालय अलग-अलग धर्मो और वर्गो की हजारों बेसहारा और गरीब लड़कियों को 100 प्रतिशत मुफ्त शिक्षा दे रहा है. यहां की लड़कियों के सपनों को जेकेपी हौसलों के पंख दे रहा है."

आगे अभिनेता ने कहा कि, "कुंडा आने पर पता चला कि सितम्बर 2016 में एक साथ 5700 लड़कियों को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया गया. महिला सुरक्षा की दिशा में यह कदम अभूतपूर्व है, इस कार्यक्रम को लिम्का बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में भी जगह मिली है."

इसके अलावा ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट (एआईएटीएफ) के प्रमुख मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि, "छात्राओं के संवर्धन की ऐसी पहल उन लोगों को और प्रोत्साहित करेगी, जो अपने कार्यो और प्रतिभा के दम पर प्रदेश का नाम ऊंचा करने का सपना देखते हैं." बता दे कि, अरबाज खान ने सामाजिक कार्यो के लिए जेकेपी की अध्यक्ष डॉ. विशाखा त्रिपाठी, डॉ. श्यामा त्रिपाठी, डॉ. कृष्णा त्रिपाठी, राम भैया और उनके भाई लक्ष्मण को बधाई दी.

ये भी पढ़े

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -