अर्जुन रामपाल पर लगा 200 रुपये का जुर्माना
अर्जुन रामपाल पर लगा 200 रुपये का जुर्माना
Share:

बॉलीवुड के एक्टर्स अक्सर अपनी नयी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. उनकी हरेक गतिविधि पर मीडिया नज़र गड़ाए बैठी रहती है. कुछ अच्छा करते हैं तो सोशल मीडिया पर जलवे, और कही कुछ गलत करते पकड़ा गए तो सरेआम कचरे.अभी कुछ समय पहले मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन पर गलत तरीके से सेल्फी लेने के कारण जुर्माना ठोका था.

वहीँ हाल ही में एक खबर सुर्ख़ियों में छा रही है कि फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल को रेलवे स्टेशन पर सिगरेट पीना महंगा पड़ा. सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करने के जुर्म में उन्हें दो सौ रुपए का जुर्माना अदा करना होगा. एसडीओ ने सीओ को इस आशय की कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. पिछले कई दिनों से शूटिंग के सिलसिले में अर्जुन रामपाल झारखंड के पलामू के दौरे पर हैं. फिल्म "नास्तिक" की शूटिंग स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में भी हुई. शूटिंग के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे अर्जुन रामपाल ने सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान किया.

सार्वजनिक स्थल पर धूमपान को युवा पलामू संगठन ने मुद्दा बना दिया. युवा पलामू के राकेश तिवारी ने सदर अनुमंडल पदाधिकारी एनके गुप्ता से मुलाकात कर लिखित आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की. कहा कि सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करने से युवाओं में गलत संदेश जाएगा. इस विषय पर अविलंब कार्रवाई होनी चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पूनम पांडेय फिर शो कर रही हैं अपने हॉट बॉडी पार्ट्स

जीवन में मिली असफलताओं पर खुलकर बोले राहुल द्रविड़

ठाकरे की बायोपिक का टीज़र रिलीज़, नवाज़ुद्दीन का शानदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -