विकास के लिए अपने वीडियो में फुट फूटकर रोईं अर्शी
विकास के लिए अपने वीडियो में फुट फूटकर रोईं अर्शी
Share:

बिग बॉस सीज़न 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान घर से बाहर हो चुकी हैं. हिना खान व शिल्पा शिंदे से आखिरी दिनों में उनकी खटपट को ही इसकी वजह माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस वजह से शिल्पा-हिना के फैन्स का सपोर्ट अर्शी खान के हाथ से निकल गया. इसके बाद फिर विकास गुप्ता को भी उनके घर से निकलने की वजह माना जा रहा है.

बात चाहे जो भी हो लेकिन अर्शी खान ने विकास गुप्ता के साथ घर में अपनी दोस्ती को बहुत ही शानदार ढंग से निभाया है. उन्होंने विकास के साथ अपनी दोस्ती को आखिरी दिन तक कायम रखा और उनके साथ बनी रहीं. हालांकि आखिरी के दिनों में तो वे सलमान खान से भी उलझ गई थीं और उन पर पक्षपात का आरोप लगा दिया था. अब घर से बाहर आने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फूट-फूटकर रो रही हैं और अपने दोस्त विकास गुप्ता को याद कर रही हैं. वे वीडियो में अपनी आवाम से विकास गुप्ता को सपोर्ट करने के लिए कह रही हैं. वे विकास को अच्छे से खेलने की सलाह भी दे रही हैं. उन्होंने अपनी आवाम से विकास को इस शो का विनर बनाने की बात भी कही है.

 

 

A post shared by Arshi Khan (@arshikhanteam) on

अर्शी खान ने घर में अपनी पारी बहुत ही बेहतरीन ढंग से खेली और गेम को दिलचस्प बनाए रखने में कामयाब रही. इनसबके साथ घर में हितेन तेजवानी के साथ उनकी चुगलबाज़ी को आवाम ने बहुत पसंद किया गया था. लेकिन एक हफ्ते हितेन निकले और दूसरे हफ्ते अर्शी बाहर हो गईं. इस तरह बिग बॉस के मजबूत दावेदार एक-एक करके बाहर होते जा रहे हैं जबकि पुनीश और लव जैसे कमजोर कंटेस्टेंट घर में बने हुए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी हमारे रिश्तेदार हैं

पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -