बतिस्ता की होगी रिंग में वापसी
बतिस्ता की होगी रिंग में वापसी
Share:

रैसिलंग जानकार डेव मेल्टजर ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि पूर्व चैंपियन बतिस्ता WWE में वापसी को लेकर काफी सोच रहा है. अभी तक इस बात पर बतिस्ता ने किसी तरह की सहमति नहीं जताई है. बतिस्ता ने आखिरी बार वापसी जब की थी तब सिर्फ वो 6 महीने के लिए कंपनी में आए थे. बतिस्ता ने साल 2002 में WWE को ज्वाइन किया था जिसके बाद 2010 तक वो लगातर कंपनी का हिस्सा रहे.

इस दौरान उन्होंने  4 बार चैंपियनशिप भी जीती. इसके बाद बतिस्ता ने साल 2013 में वापसी की और रॉयल रंबल को जीता, जिसके बाद एवोल्यूशन  में ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर द शील्ड के खिलाफ यादगार फिउड पेश किया. इसके अलवा बतिस्ता ने साल 2014 में अनबन के कारण कंपनी को अलविदा कह दिया था.

इसमें कोई शक की बात नहीं है कि बतिस्ता एक हॉल ऑफ फेमर मटेरियल है, अगर वो WWE में वापसी करते है तो इस सम्मान के वो हकदार बन जाएंगे. फिलहाल बतिस्ता नए टेलेंट को आगे बढ़ा रहे है.

बतिस्ता को गॉर्जिन ऑफ गैलेक्सी 2 और ब्लैड रनर में देखा गया था, दोनों ही फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया था जबकि हॉलीवुड में बतिस्ता अच्छा काम कर रहे हैं. उम्मीद है बतिस्ता जल्द ही रिंग में पहुंचकर कुछ धमाल मचाएंगे. अगर बतिस्ता जल्द WWE में कदम रखते है तो फैंस उनका फिउड ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस के खिलाफ देखना पसंद करेंगे या फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ उनका मैच काफी शानदार होगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

किंग खान पर बरसा जॉन सीना का प्यार

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -