रजनी की रफ़्तार से सियासती गलियारो में गहमागहमी
रजनी की रफ़्तार से सियासती गलियारो में गहमागहमी
Share:

सुपर स्टार रजनीकांत जिन्हे फैंस 'थलैवा' नाम से जानते है, ने राजनीती में कदम रखने का फैसला कर लिया है और समूचे देश के सामने उन्होंने इसका एलान भी किया. अपने पहले भाषण में रजनी ने कई पहलुओं पर बात की. उन्होंने कहा की गीता में लिखा है कर्म करते चलो फल की चिंता मत करो, मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास'. अगर असफल रहा और हालत नहीं बदल पाया तो तीन साल में सियासत छोड़ दूंगा. मेरी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा, 'अच्छा करो, अच्छा बोलो तो केवल अच्छा ही होगा'. आगामी चुनावो में मेरी पार्टी सभी 234 सीट पर चुनाव लड़ेगी. लेकिन भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उन्हें अनपढ़ बताकर रजनीकांत के इस कदम की आलोचना की है.

रजनी से पहले भी राजनीती में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, धर्मेंद्र- धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, विनोद खन्ना, राजेश खन्ना, राज बब्बर, शत्रुघ्न सिन्हा, जया प्रदा, किरण खेर, गोविंदा, स्मृति ईरानी, एमजीआर, एनटीआर रामाराव, जयललिता, चिरंजीवी जैसे अभिनेता आ चुके है. जब से दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत ने अपना एक नया राजनीतिक दल बनाने की घोषणा की है, तब से उनके द्वारा दिए जा रहे बयान मीडिया की सुर्खियां बन रहे हैं.

इस कड़ी में उनका फिर एक बयान सामने आया है , जिसमें उन्होंने लीक से हटकर राजनीति करने के संकेत दिया हैं. रजनीकांत ने कहा, कि मैं जाति या धर्म से अलग हट कर आध्यात्मिक ज्ञान को प्रोत्साहन दूंगा. इस बयान के बाद और रजनी की इमेज को देखते हुए वोट बैंक की खातिर सभी रजनीतिक दल उनके समर्थन की आस करते हैं . भाजपा रजनीकांत का समर्थन पाने को लेकर प्रयत्नशील है. राजनीति में आने के ऐलान के 24 घंटे के भीतर ही अपनी पार्टी का लोगो भी जारी कर दिया है. नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया. रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की.

 

लीक से हटकर होगी रजनीकांत की राजनीति

रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो

रजनी के पहले भी कई अभिनेता बने हैं नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -