WWE के दंगल की बड़ी खबरें : 8 दिसंबर
WWE के दंगल की बड़ी खबरें : 8 दिसंबर
Share:

आप अनुमान लगाइये कि जब वर्ल्ड रैसलिंग इंटरटेनमेंट और पेशेवर मुक्केबाज एक साथ ट्रेनिंग करेंगे तो क्या होगा? देखना तो दूर फैंस इस बात की कल्पना नहीं कर सकते हैं, लेकिन ऐसा ही कुछ देखना को मिला नई दिल्ली में. जब पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह और WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने एक साथ ट्रेनिंग की. बताया जा रहा है कि जिन्दर महल ने मुक्केबाज़ विजेंदर सिंह को लाइव वेंट देखने के लिए इन्वाइट भी किया.

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स ने अबुधाबी में हुए लाइव इवेंट में इतिहास रच दिया हैं. WWE की टीम इस समय अबुधाबी पर तीन दिन के लाइव इवेंट के लिए गई हैं. यहां पर फिन बैलर का मुकाबला ब्रे वायट से, ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला केन से, द शील़्ड का मुकाबला समोजो जो, द बार से होगा. इस तरह से WWE ने इतिहास रच कर कई सालों का सूखा खत्म किया.

ट हार्डी की पत्नी रेबी हार्डी के एक गुप्त ट्वीट से खुलासा हुआ है कि हार्डी बॉयज़ पर WWE 24 डाक्यूमेंट्री फिल्माने जा रहा है. हार्डी बॉयज़ ने इस वर्ष की शुरुआत में WWE में वापसी की और रैसलमेनिया 33 में रॉ टैग टीम टाइटल जीता. शेमस और सिजेरो से एक्सट्रीम रूल्स में हारने के बाद से अभी तक कोई भी बड़ा फ्यूड देखने को नहीं मिला है, जैफ हार्डी की चोट के बाद मैट ने जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर काम कर रहें हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने मंडे नाइट रॉ में मैट की वापसी के बारे में बताया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अगले साल के समरस्लैम में होगा डेनियल ब्रायन का जादू

यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा

WWE के फैंस के लिए दिनभर की बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -