WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 11 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 11 दिसंबर, 2017
Share:

WWE की ख़ास खबरों का लेखा जोखा-

1. रोमन रेंस से जब सवाल पूछा गया कि उन्हें अंडरटेकर और जॉन सीना में से किसको हराने में सबसे ज्यादा मजा आया? इसके जवाब में रेंस ने कहा, "जॉन सीना को हराने में मुझे ज्यादा खुशी मिली. अंडरटेकर को रैसलमेनिया जैसे स्टेज पर वो भी मेन इवेंट में हराना एक बड़ी बात है और वो पल मुझे हमेशा याद रहेगा, लेकिन जॉन सीना को हराने में एक अलग ही मजा है."

2. पूर्व Cruiserweight Champion नेविल WWE के साथ वापसी को लेकर बातचीत कर रहें थे, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बता का कोई नतीजा कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया. 2016 के अंत में नेविल Cruiserweight Division में शामिल हुए और 2017 रॉयल रंबल में चौथे Cruiserweight Champion बने, अकीरा तोज़ावा के खिलाफ हारने से पहले नेविल के पास यह खिताब लगभग 200 दिनों तक था.

3. क्रिस जैरिको के लिए पिछला एक साल उनके करियर के सबसे शानदार सालों में से एक रहा. मौजूदा समय में वो WWE के बाहर अपने बैंड फोजी के साथ बिजी चल रहे हैं और अगले साल रैसल किंग्डम 12 में उनका मैच कैनी ओमेगा के साथ भी होना तय पाया गया है. इतने सारे कामों में बिजी रहने के कारण इस समय उनका WWE में वापसी को कोई भी इरादा नहीं है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

मिया ने कहा WWE को फेक

WWE में दिन भर की बड़ी ख़बरों का लेखाजोखा

समोआ जो ने दिल्ली लाइव इवेंट में दिखाया रौब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -