अनाथ बच्चों पर खर्च करेगी बिग बॉस से मिली राशि
अनाथ बच्चों पर खर्च करेगी बिग बॉस से मिली राशि
Share:

बिग बॉस के सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. अपनी अदाओं और बेबाक एटीट्यूड के चलते अर्शी को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन बिग बॉस में इतना अच्छा खेलने के बावजूद और इतना फेमस होने के बाद भी वह इस रियलिटी शो से होने वाली राशि को खुद पर खर्च नहीं करेगी. अर्शी शो से मिलने वाले पैसों को बेघर बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी.

अर्शी खान के मैनेजर फ्लिन रेमिडयोज के मुताबिक अर्शी खान पिछले तीन सालों से अपना बर्थडे बेघर बच्चों के साथ मनाती हैं. इसी के साथ अर्शी इन बच्चों के एजुकेशन और इनकम से जुड़े कई चैरिटी प्रोग्राम का भी हिस्सा हैं. अर्शी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह बेघर बच्चों को खाना और मिठाई बांट रही हैं.

मैनेजर फ्लिन ने बताया कि अर्शी शुरुआत से ही बेघर बच्चों के लिए कुछ करना चाहती थीं. घर से निकलने के बाद वह इन बच्चों के लिए एक सपोर्ट ग्रुप भी बनाएंगी, जिससे इन बच्चों को वोकेशनल ट्रेनिंग दी जा सकेगी. जिससे आगे चलकर इन्हें नौकरी मिले और ये अच्छी लाइफ जिये. फ्लिन ने बताया, "ये कोई पब्लिसिटी स्टंट या झूठा वादा नहीं है."

 

गौरतलब है कि घर के अंदर एक लग्जरी बजट में घरवालों के नाकाम होने के चलते इस बार शो की प्राइज मनी जीरो हो गई है. ऐसे में देखना होगा कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी बिग बॉस घरवालों को प्राइज मनी बढ़ाने का मौका देते हैं या नहीं. हितेन तेजवानी के जाते ही अर्शी अकेली पड़ गई हैं. पहले वह वॉशरूम एरिया में आंसू पोछती दिखीं तो बाद में बेड पर बैठकर रोती नजर आईं. उन्होंने रोते हुए विकास से कहा कि, "पहले तुम नहीं होते थे तो मेरे पास हितेन होते थे. वो मुझे समझाया करते थे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुराग के साथ काम करना एक सपने जैसा- राजेश तैलंग

पैडमैन का पहला सॉन्ग 'आज से तेरी' हुआ रिलीज़

सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -